NTPC ट्रेजेडी : घायलों और मृतकों के परिजनों से मिले राहुल, मरने वालों की संख्या हुई 26

रायबरेली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी रायबरेली जिला अस्पताल में घायलों से मिले।गुजरात दौरा बीच में ही छोड़कर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को रायबरेली पहुंचे और यहां जिला अस्पताल में भर्ती घायलों से मिले। राहुल गांधी मृतकों के परिजनों से भी मिलेंगे।

इस बीच ऊंचाहार नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन (एनटीपीसी) के प्लांट हादसे में मरने वालों की संख्या 26 पहुंच गई है, जबकी अब भी कईयों की हालत गंभीर बनी हुई है। यह जानकारी प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार ने दी।इससे पहले राहुल गांधी ने सूरत से रवाना होने से पहले बताया कि वे आज राय बरेली जा रहे हैं। वे वहां नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन (एनटीपीसी) के प्लांट में जो ट्रेजेडी हुई उसमें घायल और मृतकों के परिजनों से मिलकर उनका दुख बांटेंगे। उन्होंने कहा कि वे जल्द से जल्द वापस लौटेंगे।

राहुल गांधी पहले चार्टर्ड प्लेन से राय बरेली पहुंचने वाले थे लेकिन अब वे लखनऊ से सड़क मार्ग से राय बरेली पहुंचेगे। राहुल के साथ प्रियंका गांधी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर भी रहेंगे। इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष सोनिया गांधी ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा था कि वे खुद जाना चाहती थीं, लेकिन स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण नहीं जा पा रही हैं।

गौरतलब है कि रायबरेली के ऊंचाहार स्थित नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन (एनटीपीसी) के प्लांट में बुधवार दोपहर 3।40 बजे बड़ा हादसा हुआ। 500 मेगावाट की यूनिट नंबर 6 का बॉयलर स्टीम पाइप धमाके के साथ फट गया।

loading...