BIG BOSS के घर से बाहर आकर ज्योति ने खोली अन्दर की ये पोल

मुंबई । बिग बॉस 11 में वीकेंड के वार में सेलेब्रिटीज के साथ दो कॉमनर ज्योति कुमारी और लव त्यागी भी एविक्शन के लिए नॉमिनेट थे। विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, सपना चौधरी, ढिंचैक पूजा पहले ही सुरक्षित हो चुके थे। बिग बॉस से आउट होने के बाद बिहार की ज्‍योति कुमारी ने घर का सबसे बड़ा खुलासा किया है। उनकी मानें तो बिग बॉस के घर में सदस्य गंदे खेल खेलते हैं, जिसका अंदाजा उन्हे काफ़ी देर बाद हुआ।

उन्होंने कहा जब तक मैं इस बात को समझती तब तक मैं इस शो से बाहर हो चुकी थी। ज्‍योति ने ये बातें मंगलवार की शाम पटना के मसौढ़ी स्थित अपने आवास पर कही। बिग बॉस के घर में 28 दिन गुजारने वाली ज्‍योति ने कहा कि उन्‍हें इस वक्‍त शो के बाहर होने का अंदाजा नहीं था। घर के अंदर भी लोग यही सोच रहे थे कि वे बाहर नहीं जाएंगी। ज्‍योति ने कहा कि शायद बिहार में छठ के माहौल के कारण लोग उन्‍हें वोट नहीं कर पाए, जिस कारण घर से बाहर जाना पड़ा।

घर में सबसे मजबूत और कमजोर प्रतियोगियों के बारे में ज्योति ने कहा, ‘अब तक जैसा खेल चल रहा है, उस हिसाब से हिना, शिल्पा, विकास और हितेन सबसे मजबूत प्रतियोगी हैं। सबसे कमजोर सदस्यों में बेनेफशा, महजबीं और लव का नाम मैं लूंगी। मैंने बिग बॉस के घर में सीखा कि कैसे बुरे लोगों के बीच खुद को अच्छी तरह रखा जाए। उस घर में अच्छे लोग भी बुरे लोगों की संगत में आ जाते हैं।

ज्योति की मानें तो इस हफ्ते उनका घर से बाहर निकलना उन्हें सही नहीं लगा। वह कहती हैं, ‘मुझे लगता है इस हफ्ते लव को घर से बाहर जाना था। मेरा तो अब तक वह मकसद ही पूरा नहीं हुआ, जिसके लिए मैं घर में गई थी।’

 

loading...