मेरठ में दिनदहाड़े दूध व्यापारी और उसके नौकर की गोलियों से भूनकर हत्या

मेरठ। मेरठ में कुछ अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े दुध व्यापारी और उसके नौकर पर गोलियां चला दी। जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं अब मेरठ पुलिस बदमाशों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।

दरअसल मेरठ के थाना नौचन्दी क्षेत्र के ढवाईनगर इलाके का है जहां सलीम नाम के व्यक्ति के डेरी थी और उसी डेरी पर वो अपना दूध का कारोबार चला रहा था। वीरवार शाम के वक़्त जब सलीम अपनी डेरी पर बैठा था। तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

जिसमें सलीम और उसकी डेरी पर काम करने वाले युवक सनी को कई गोलियां लगी। गोली लगने से सलीम डेरी पर काम करने वाले सनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सलीम को आनन-फानन में नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान सलीम ने भी दम तोड़ दिया।

इस घटना से पूरे क्षेत्र में अफर-तफरी मच गई और डरे सहमे लोग अपने घरो में घुस गए। घटना की सूचना मिलने पर आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुचे और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर मामले की छानबीन में जुट गए। पुलिस अधिकारियों का कहना है की मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा है और बाकी बात पुलिस जांच में साफ़ हो जाएगी। साथ ही पुलिस जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

बहरहाल, अपराधियों पर नकेल कसने का दावा कर रही पुलिस को ये वारदात कर बदमाशों ने पुलिस के दावों की कलई खोल कर रख दी है। अब देखना ये होगा की आखिर ये हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में कब तक आ पाते है।

loading...