तारक मेहता की बबीता का अपने यौन शोषण का खुलासा, कहा- वो अंकल मुझे पकड़कर…

मुंबई। टीवी मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ में बबीता का किरदार निभाने वाली मुनमुन सेन ने हाल ही में यौन उत्‍पीड़न और शोषण की घटना पर से पर्दा उठाते हुए अपनी एक पोस्‍ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने साथ हुईं एक घटना का खुलासा किया है। इसी के मुद्दे पर बात करने के लिए उन्होंने सोशल साइट पर अपनी वाकये को दुनिया के सामने रखा है।

मुनमुन ने पोस्ट में लिखा है कि ऐसा कुछ लिखते हुए मेरी आंखों में आंसू आ रहे हैं। ऐसा कर के मैं वापस बचपन की उन यादों को जी रही हूं। जब मैं अपने नजदीक में रहने वाले एक अंकल से डरती थीं। क्‍योंकि उन्‍हें जब भी मौका मिलता था वह मुझे जकड़ लेते थे और धमकी देते थे कि मैं यह बात किसी को न बतायूं।

या मुझसे उम्र में कहीं ज्‍यादा बड़े कजिन। जो अपनी खुद की बेटियों से अलग तरह की निगाह से मुझे देखते थे। या वह आदमी जिसने मुझे अस्‍पताल में पैदा होते हुए देखा था और बाद में जब मैं 13 साल की थी तो उसने मुझे छूना सही समझा क्‍योंकि मैं एक टीनेजर थी और मेरे शरीर में बदलाव हो रहे थे।

मेरा ट्यूशन टीचर जिसने मुझे नीचे हाथ लगाया था वह टीचर जिसे मैंने राखी बांधी थी, जो अपनी फीमेल स्‍टूडेंट्स को उनकी ब्रा का स्‍ट्रैप पकड़ कर खींचता था और लड़कियों के स्‍तन पर थप्‍पड़ मारता था… या ट्रेन में मिला वह आदमी जिसने तुम्‍हें जकड़ लिया था।

मुनमुन ने इस कैंपेन से जुड़ने की बात पर लिखा। मैं बहुत गर्व महसूस कर रही हूं कि मैं भी इस कैंपेन से जुड़ने वाली एक आवाज बनी हूं और लोगों तक यह संदेश पहुंचा रही हूं कि मुझे भी नहीं छोड़ा गया। लेकिन आज में किसी भी मर्द को सबक सिखा सकती हूं जो दूर से भी मेरे साथ कुछ करने की सोचे. मुझे अपने आप पर गर्व है।

loading...