हिमाचल चुनाव : BJP ने झोंकी पूरी ताकत, PM की 5 चुनावी रैली, राहुल नहीं पहुंचे

शिमला। विधानसभा चुनावों के लिए अगले दो दिन हिमाचल में चुनावी माहौल पूरी तरह से गरमाया रहेगा। पीएम मोदी दो दिन में पांच चुनावी रैलियां करेंगे। वे शनिवार को रैत और सुंदरनगर में रैलियां करेंगे।

इसके बाद रविवार को मोदी ऊना, पालमपुर और कुल्लू में जनसभा को संबोधित करेंगे। दूसरी तरफ, कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी 6 नवंबर को 3 रैलियां करेंगे। बता दें कि हिमाचल में एक फेज में 9 नवंबर को वोटिंग होनी है।

राहुल गांधी ने अभी तक कैम्पेन के लिए नहीं पहुंचे

हिमाचल में चुनाव की तारीख के एलान के बाद राहुल गांधी ने अभी तक राज्य में एक भी रैली नहीं की है। अब मतदान से तीन दिन पहले उनका हिमाचल आने का प्रोग्राम बन रहा है। राहुल 6 नवंबर को 3 रैलियां करेंगे। वह चुनावी रैली नाहन के पावंटा में, चंबा में और कांगड़ा के नगरोटा में होंगी।

नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में पहली चुनावी रैली की। दूसरी रैली नाहन में की। कांगड़ा में उन्होंने कहा- कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, उसे एक सड़ी सोच तक कहा।

उन्होंने आरोप भी लगाया कि कांग्रेस सरकार ने राज्य में 5 राक्षसों को पनपने दिया। मोदी ने कहा, “कांग्रेस का एक नेता ये कह रहा है कि कश्मीर को आजादी चाहिए। मुझे लगता है कि कांग्रेस लाफिंग क्लब बन गई है। देश में कांग्रेस को हटाने के लिए लोगों ने स्वच्छता अभियान चला रखा है।” बता दें कि हिमाचल में एक फेज में 9 नवंबर को वोटिंग होनी है।

loading...