सीतापुर में महिला ने अपने 4 बच्चों संग पी जहरीली दवा, 3 लोगों की मौत

सीतापुर। यूपी के सीतापुर में एक महिला ने मायके से आई भैंस के लिए खुद और अपने परिवार को एेसी सजा दे दी, जिसके बाद उसका पूरा आशियाना ही उजड़ गया।

दरअसल गुरुवार को महोली थाना इलाके के रहने वाले अरविंद की भैंस दूध नही दे रही थी। तो नाराज होकर अरविंद ने भैंस की पिटाई कर दी। इस बात से उसकी पत्नी आरती बहुत नाराज हुई क्योंकि भैंस उसके मायके से आई थी।

अगले दिन अरविंद के खेत जाने पर आरती ने घर मे रखे कीटनाशक को अपनी बेटियों 11 साल की पूजा 8 वर्ष की प्रीति ,6 साल की रागनी व 6 माह की दुधमुंही बच्ची को पिला दिया।

इतना ही नहीं खुद आरती ने भी जहर को खा लिया। कड़वा स्वाद लगने पर पूजा व रागनी ने जहर को थूक दिया जिससे दोनों की जान बच गई। लेकिन बाकी 3 को अस्पताल लाने के बाद भी बचाया नही जा सका।

चश्मदीद रागिनी का कहना है कि रात में झगड़ा होने के बाद सुबह जब उसके पापा खेत पर काम करने चले गए तभी मां आरती ने सभी को चाय पीने के लिए दिया। जिसमें सभी लोगों ने चाय को पिया। रागिनी का कहना है की चाय कड़वी लगने पर उसने कुल्ला कर दिया। वहीं उसकी एक छोटी बहन ने चाय गिरा देने के कारण नहीं पी।

क्या कहती है पुलिस
वहीं एएसपी मधुबन सिंह का कहना है कि पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है, साथ ही उनका कहना है कि अभी तफ्तीश की जा रही है ,जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएंगी।

 

loading...