बिजनौर में हैवानियतः दरिंदों ने 4 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

बिजनौर । उत्तर प्रदेश के बिजनौर में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर वहशी दरिंदों ने मर्यादा की सारी हदें पार करते हुए एक मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। बच्ची को खून में लथ-पथ देखकर मां-बाप के पैरो तले जमीन खिसक गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल घटना थानाक्षेत्र रायपुर के गांव रजपुरा की है। जहां शाम के समय मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी दरिंदों ने बच्ची को किसी तरह बहला-फुसलाकर एक मस्जिद के सामने सुनसान पड़े घर मे ले गए। जहां दरिंदों ने बच्ची के साथ रेप की घिनोंनी वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए।

वहीं परिजनों की मानें तो जब वह मस्जिद से नमाज पढ़कर बाहर निकले तो बच्ची अपने हाथो मे सलवार लिए हुए खड़ी थी, जो खून से लथपथ थी। यह देखकर वह हक्के-बक्के रह गए। जिसके बाद आनन-फानन में उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। मेरठ के मेडिकल में मासूम बच्ची का आप्रेशन हो रहा है। यहां मासूम जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रही है। फिलहाल पुलिस आरोपियो की गंभीरता से तलाश कर रही है।

loading...