कश्मीर में फिर आतंकियों की नापाक हरकत, 1 जवान शहीद, नागरिक घायल

श्रीनगर। सोमवार देर शाम को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा गांव में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया है। एसएसपी पुलवामा मोहम्मद असलम ने इस बात की जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि सेना की 44 आरआर, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने आतंकयों के छिपे होने की पुख्ता सूचना के आधार पर गांव कंडी अगलर को घेर लिया और जैसे ही तलाशर अभियान चलाया तो छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

गोलीबारी में सेना का एक जवान घायल हो गया, जिसे फौरन अस्पताल पहुंचाया गया पर उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। शहीद की पहचान 44 आरआर के श्याम सुन्दर के रूप में हुई है। वहीं मुठभेड़ के दौरान एक सिविल नागरिक भी घायल हो गया है।

घायल की पहचान तारीक अहमद भट्ट पुत्र गुलाम भट्ट निवासी कंडी अगलर के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार लोगों ने मुठभेड़ में खलल डालने की कोशिश की और उसी दौरान प्रदर्शन और झड़पें शुरू हो गई। उन्हीं झड़पों में स्थानीय नागरिक तारीक अहमद भट्ट घायल हो गया। उसे गोली लगी है और फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

खबर लिखे जाने तक दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। बताया जा रहा है कि इस इलाके में हिजबुल के स्थानीय कमांडर वसीम टाइगर और उसके एक साथी को घेरा गया है।

 

loading...