गोरखपुर के विन्ध्यवासिनी पार्क में प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई, देखें विडियो

गोरखपुर . गोरखपुर में इस समय एक प्रेमी युगल की पिटाई का वीडियो खूब वायरल हुआ है. प्रेमी युगल सबकी नजरो से बच बचाकर शहर के बीचो बिच स्थित के पार्क में बैठकर बाते कर रहा था, पार्क में अन्य भी लोग मौजूद थे तभी कुछ लोग पार्क में आते है और प्रेमी जोड़े को पीटने लगते है वहा मौजूद लोग मुख दर्शक बन देखते रहते है इसी दौरान वहा मौजूद कोई शख्स इस पिटाई का वीडियो बना लेता है और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है.

मामला शहर के विन्ध्यवासिनी पार्क का है, जहां मनचलों ने प्रेमी युगल की पिटाई की है. बताया जा रहा है कि छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने युवक को जमकर पीटा है. स्थानीय लोगों का कहना है की इस पार्क में आये दिन आने वाले प्रेमी प्रेमियों को मनचले छेड़ते रहते हैं और उनपर हमला करके फरार हो जाते हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह युवक को मनचले पीट रहे हैं.

हैरानी की बात ये है कि पार्क से महज चंद कदम की दूरी पर ही मोहद्दीपुर पुलिस चौकी है. बावजूद इसके बेखौफ मनचले युवक को पिटाई करते रहे. इस पूरे घटना का विडियो यहाँ से गुजर रहे एक स्थानीय व्यक्ति ने बना लिया और इसे कई सोशल ग्रुप पर वायरल कर दिया. लड़की के साथ आये इस युवक की पिटाई करने के बाद यह मनचले इसे धमकी देते हुए यहाँ से चले गए. फिलहाल इस मामले में पीड़ित लड़के ने कोई भी तहरीर पुलिस को नहीं दी है जिसके कारण इस मामले में अभी तक कोई भी मुकदमा नहीं दर्ज हो पाया है.

loading...