‘भाबीजी’ शिल्पा शिंदे का MMS लीक, मेकर्स पर लगाया ब्लैकमेल का आरोप

मुंबई। ‘बिग बॉस’ के घर में ‘भाबीजी’ यानी शिल्पा शिंदे कोई ना कोई हंगामा तो करती रहती हैं। लेकिन गर के बाहर अपने एक MMS को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में वीकेंड का वार में सलमान ने शिल्पा और विकास को खूब सुनाया। इस पर विकास ने सलमान से कहा कि शिल्पा ने घरवालों से कहा है कि मैंने उनका कोई अश्लील MMS बनवाया है।

बता दें कि वायरल हो रहे MMS की फोटो में शिल्पा शिंदे की तरह दिखने वाली एक लड़की किसी शख्स के साथ बेड पर लेटी नजर आ रही है। ऐसा माना जा रहा है कि बिन मेकअप के दिख रही ये लड़की शिल्पा शिंदे है, लेकिन इस बात का कोई भी ठोस सबूत नहीं है। खुद शिल्पा ने कहा है कि जो लड़की मेरी तरह दिखती है, वो कोई हिंदी पोर्न एक्ट्रेस है, जो बिना मेकअप मेरी तरह दिख रही है।

विकास गुप्ता के मुताबिक, शिल्पा ने आरोप लगाया है कि ये MMS मैंने तब बनवाया, जब शिल्पा ‘भाबीजी घर पर हैं’ से बाहर हो गई थीं। हालांकि, शिल्पा ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन हो सकता है ‘भाबीजी’ के मेकर्स ने मुझे ब्लैकमेल करने के लिए यह MMS बनवाया हो। बता दें कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ की टीम से झगड़े के बाद शिल्पा ने ये शो छोड़ दिया था।

विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच झगड़ा ‘बिग बॉस’ में आने से पहले से ही है। लेकिन हाल ही में वीकेंड का वार में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी बीच शिल्पा शिंदे बीच में पार्थ समथान का नाम लेकर कूद पड़ीं। पार्थ समथान का नाम सुनते ही विकास गुप्ता भड़क गए और उन्होंने शिल्पा शिंदे को धमकी दे डाली कि वो उनका राज सभी को बता देंगे।

 

loading...