ऐश्वर्या राय के फिल्म सेट पर हुआ बड़ा हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर हुई घायल

ऐश्वर्या राय के फिल्म सेट पर हुआ बड़ा हादसा होते होते बच गया । रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी आने वाली फिल्म”फन्ने खान” की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन पर एक सीन फिल्माना था जिसकी लोकेशन कोई कृत्रिम सेट नही बल्कि एक ओरिजनल लोकेशन रखी गयी थी।

इस सीन को सडक किनारे शूट करना था लिहाजा इस सीन की तैयारियों में फिल्म निर्माता टीम पुरे जोरो शोरो से लगी थी। कहानी की मांग के अनुसार इस सीन में ऐश्वर्या राय बच्चन को टैक्सी को रोकना था, परन्तु इसी बीच पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक से सेट पर ही एक हादसा हो गया।

इससे पहले की आपके दिमाग में कुछ गलत बात आये हम बता दे ही इस हादसे में ऐश्वर्या राय बच्चन को खरोच भी नही आई हैं और वह पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं। ऐश्वर्या राय जिस फिल्म की शूटिंग कर रही थी उस फिल्म के तीसरे असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रही एक लडकी इस हादसे की शिकार हो गयी।

आपको बता दे की फिल्म “फन्ने खान” की शूटिंग के दौरान सीन को लाइन अप करने के लिए तीसरे असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर कार्यरत एक लडकी हाथ में वाकी टाकी लेकर सडक पार करने लगी, कानो में वाकी टाकी का हेडफोन लगा था, लिहाजा उसको पीछे से तेज गति से आती बाइक का हॉर्न सुनाई नही दिया जिससे वह बाइक से टकराकर नीचे गिर पड़ी।

जैसे ही असिस्टेंट डायरेक्टर यह लडकी नीचे गिरी तो ऐश्वर्या राय बच्चन असिस्टेंट डायरेक्टर की मदद करने के लिए भागी, लेकिन सुरक्षा कारणों से ऐश्वर्या राय बच्चन के अंगरक्षकों ने उनको लडकी के पास नही जाने दिया। इस हादसे के बाद उस असिस्टेंट डायरेक्टर लडकी को होस्पिटल में एडमिट करवा दिया हैं।

 

loading...