खुलासा: 11वीं के छात्र ने कबूला प्रद्युम्न की मर्डर का जुर्म, बताया ये थी वजह

गुरुग्राम। गुरुग्राम के रायन इंटरनैशनल पब्लिक स्कूल में छात्र प्रद्यूम्न की हत्या मामले में सीबीआई ने स्कूल के 11वीं के छात्र को हिरासत में लिया है। वहीं सीबीआई ने दावा किया कि आरोपी छात्र ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

सीबीआई ने बताया कि छात्र का कहना है कि उसने PTM और परीक्षा की तारीख टालने के लिए प्रद्युम्न की हत्या की थी। साथ ही सीबीआई ने हरियाणा पुलिस की थ्योरी को भी नकार दिया है। सीबीआई ने कहा कि आरोपी छात्र को गलत काम करते हुए भी प्रद्युम्न ने देख लिया था। आरोपी छात्र को 2 बजे juvenile court में पेश किया जाएगा। वहीं हिरासत में लिए गए छात्र के पिता का कहना है कि मेरा बेटा बेकसूर है।

छात्र के पिता ने बेटे को बताया बेकसूर
सीबीआई पहले ही उससे 4-5 बार पूछताछ कर चुकी है। यहां तक की गुरुग्राम पुलिस भी जांच के दौरान सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज करा चुकी है। उनके बेटे ने ही टॉयलेट के पास स्कूल के माली को सबसे पहले देखा था। छात्र के पिता ने कहा कि सीबीआई ने मेरे बेटे को हिरासत में लेने में जल्दबाजी की। उल्लेखनीय है कि 8 सितंबर की सुबह दूसरी कक्षा का छात्र प्रद्युम्न स्कूल पहुंचने के कुछ देर बाद ही टॉइलट में खून से लथपथ मिला था। उस पर धारदार हथियार से हमला हुआ था। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया था।

प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया हुआ है। वहीं इस मामले में मामले में पिंटो परिवार पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। फिलहाल पिंटो फैमिली को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने इसके साथ ही पंजाब और हरियाणा कोर्ट को इस मामले में 10 दिनों के अंदर फैसला लेने का निर्देश दिया है।

 

loading...