कलयुगी शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ने गई 7 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

हाथरस। उत्तर प्रदेश में गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करता हुआ मामला सामने आया है, जहां शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ने आई 7 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

शिक्षक की ऐसी गंदी हरकत से आहत हुई बच्ची घर पहुंची। उसने अपने साथ हुई दरिंदगी की बात परिजनों को बताई। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने थाने में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। फिलहाल आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल मामला थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के भटिकरा गांव का है। जहां 7 साल की मासूम बच्ची सोमवार को रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने शिक्षक के घर गई थी। लेकिन दरिंदे शिक्षक ने गुरु शिष्य की सारी मर्यादाओं को लांघ कर मासूस बच्ची के साथ बलात्कार किया। इस दरिंदगी से सहमी हुई बच्ची अपने घर पहुंची उसने आपबीती अपने परिजनों को बताई।

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी टीचर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। मासूम बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी के खिलाफ और भी सख्त धाराओं में चार्जशीट तैयार करने की योजना में है।

इस संबंध में एएसपी अरविंद कुमार ने बताया कि हमें इस मामले की सूचना प्राप्त हुई है। बच्ची ने अपने ट्यूशन टीचर पर उसके साथ गलत काम करने का आरोप लगाया है। हमने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भिजवा दिया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई होगी।

loading...