विद्या बालन ने ठुकराई फिल्‍म, अब कंगना बनेंगी मीना कुमारी

मुंबई। इन दिनों विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ को जमकर प्रोमोट कर रही हैं। इसी प्रमोशन के दौरान सुलु यानी विद्या गुजरात के कच्छ में पहुंची, जहां रणोत्सव चल रहा है। इस रण उत्सव में टेंट सिटी बनाई गई है जहां गुजरात की संस्कृति और सुंदरता की बेहतरीन झलक देखने को मिलती है।

विद्या ने कच्छ के इस रण में अपनी फिल्म के प्रचार के साथ साथ खूब मजे किये। हाल ही में विद्या मीना कुमारी की बायोपिक फिल्‍म ऑफर हुई थी। फिल्‍म को लेकर विद्या उत्‍साहित भी थीं लेकिन किन्‍हीं कारणों से उन्‍होंने इस फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया है। अब यह फिल्‍म ‘क्‍वीन’ कंगना रनौत की झोली में आ गिरी है।

दरअसल ‘गैंग्‍स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्‍में बनानेवाले तिग्‍मांशु धूलिया, मीना कुमारी की बायोपिक फिल्‍म में काम करने जा रहे हैं। मीना कुमारी के लिए उन्‍होंने विद्या बालन को चुना था लेकिन उन्‍होंने इस फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया। विद्या ने कहा,’ मुझे मीना कुमारी बेहद पसंद है, लेकिन मैं यह फिल्‍म नहीं कर रही हूं।’

विद्या ने कहा कि ‘मेरी ख्वाहिश थी कि मैं इस उत्सव को देखने के लिए आऊं और मेरी फिल्म ने मुझे यह मौका दे दिया। बहुत सुंदर है ये उत्सव और टेंट सिटी।’ विद्या ने आगे कहा कि ‘मुझे फिल्‍म प्रोमोट करने में मजा आता है मगर ऐसी नई जगह आकर फिल्‍म का प्रमोशन करती हूं तो और भी ज्‍यादा मजा आता है।’

बता दें विद्या बालन की आने वाली फिल्म तुम्हारी सुलु इन दिनों चर्चा में है। फिल्म को लेकर विद्या काफी प्रोमोशन कर रही हैं और अब नयी ख़बर यह है कि इस फिल्म में एक बेहतरीन कैमियो भी होने जा रहा है।

आपको जान कर हैरानी होगी कि इस फिल्म में ये छोटा सा रोल किसका होने वाला है, तो हम आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना इस फिल्म में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना आरजे सुलु के साथ बतौर एक्टर के रूप में नज़र आयेंगे, जो कि अपनी फिल्म का प्रोमोशन करने के सिलसिले में सीन में आते हैं।

ख़ास बात यह है कि ख़बर यह भी आ रही है कि फिल्म में आयुष्मान खुराना गाते भी दिख आ सकते हैं। आयुष्मान फिल्म के प्रोड्यूसर्स के पुराने दोस्तों में से एक हैं और यही वजह है कि जब उनसे इस फिल्म में कैमियो करने को कहा गया तो वह फ़ौरन तैयार हो गये और उन्होंने विद्या के साथ आकर एक मजेदार सीन शूट भी किया।

loading...