जिंदर को परास्त कर एजे ने जीता WWE चैंपियनशिप का खिताब, देखें वीडियो

नई दिल्ली। भारतीय मूल के रैसलर जिंदर महल से इंग्लैंड के मैनचैस्टर शहर में एजे स्टाइल्स ने डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप का खिताब छिन लिया है। 19 नंबवर को सर्वाइवर सीरीज शुरु होने से पहले मंगलवार को हुए मेन इवेंट में इन दोनों रैसलरों का आमना-सामना हुआ। लगभग 20 मिनट के मैच में एजे ने जिंदर को हराकर उनकी बादशाहत को खत्म कर दिया है। जिंदर के पास लगभग 6 महीने तक डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप का खिताब रहा।

एजे ने जिंदर को हराकर दूसरी बार डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया। साथ ही वह WWE इतिहास के पहले रैसलर बन गए हैं, जिन्होंने अमेरिकी महाद्वीप के बाद WWE टाइटल को अपने नाम किया हो। कनाडा में जॉन सीना, ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स, ब्रे हार्ट, अल्टीमेट वॉरियर चैंपियनशिप जीत चुके हैं, वहीं साउथ अमेरिका में बडी रोजर्स ने ये काम किया था।

अब ब्राॅक लैसनर से होगा मुकाबला
जिंदर को हराने के बाद एजे का मुकाबला अब सर्वाइवर सीरीज में होगा। पहले अफवाहें थीं कि एजे जिंदर के हाथों हारेंगे आैर लैसनर का जिंदर के साथ मुकाबला होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जिंदर के हारने की वजह उनकी चोट भी हो सकती है। हो सकता है कि कंपनी ये नहीं चाहती को कि लैसनर से लड़कर जिंदर की चोट आैर गंभीर हो सके। कई सारी रिपोर्ट्स सामने आई है कि WWE चैंपियन जिंदर महल चोटिल होने के बावजूद लगातार काम कर रहे हैं।

loading...