उत्तर प्रदेश : पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग, सिपाही समेंत बदमाश घायल

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में बुधवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक पुलिसकर्मी और एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा।

दरअसल बड़गांव निवासी सुखपाल रात करीब 8 बजे नानौता से अपने घर मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था। आरोप है कि जब वह ग्राम मोरा के निकट पहुंचा, तभी एक बाइक पर सवार 3 बदमाशों ने उसे ओवरटेक कर रोक लिया और तमंचे से आतंकित कर उसकी मोटरसाइकिल छीन ली।

मोटरसाइकिल छीनने के बाद एक बदमाश तो अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर चला गया। जबकि शेष दोनों बदमाश सुखपाल की मोटरसाइकिल लेकर नानौता की ओर फरार हो गए। सुखपाल ने इसकी सूचना बड़गांव पुलिस को दी।

बड़गांव पुलिस ने तुरंत ही वायरलेस पर लूट सूचना नानौता पुलिस को दी। उस समय नानौता पुलिस एवं स्वाट टीम नानौता में रेलवे क्रासिंग के निकट चेकिंग कर रहे थे। सूचना मिलते ही स्वाट टीम प्रभारी संजय पांडेय और नानौता थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

उसी समय दोनों आरोपी बाइक पर आते हुए नजर आए। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने बदमाशों को दूध फैक्ट्री और रेलवे स्टेशन के बीच घेर लिया। अपने को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

बदमाशों की एक गोली पुलिसकर्मी कपिल के दाहिने हाथ में लगी। जिस पर पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लगी जिससे वह बाइक समेत गिर पड़ा। साथी को गोली लगता देख दूसरा साथी उसे छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने लूट के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बदमाश की शिनाख्त आरिफ पुत्र गुलजार निवासी सहारनपुर के रुप में की है। पुलिस ने बदमाश के पास से बाइक और हथियार भी बरामद किए हैं। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

loading...