‘बिग बॉस’ के गार्डन में हिना खान फूटकर रोई, पिता का छलका दर्द, कह दी ये…

मुंबई। ‘बिग बॉस’ सीजन 11 में इस हफ्ते एक टास्क के बाद घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर हंगामा हुआ। टास्क हारने के बाद हिना खान गार्डन में बैठकर रोतीं नजर दिखी। उनकी वजह से टास्क हार गए और पूरी प्राइज मनी 50 लाख से जीरो हो गई, ये कहते हुए हिना कैमरे में कैद हुई।

हिना को इस तरह रोता देख उनके पिता भी इमोशनल हो गए और एक इंटरव्यू में कहते सुनाई दिए कि, ‘हमारे लिए हिना को यूं रोते देखना बहुत ज्यादा मुश्किल है’। हिना के पिता का कहना था कि हिना हर काम के लिए कड़ी मेहनत करती है और अपना 100 परसेंट देती है। उसके लिए हार जाना मुश्किल होता है।

हिना के पिता ने कहा, ‘वह इस इंडस्ट्री में बीते 10 सालों से काम कर रही है। उसने ये रिश्ता क्या कहलाता है में 8 साल अक्षरा बहू का कैरेक्टर प्ले किया है। वो किसी भी काम को करने के लिए शॉर्टकट नहीं लेती है’।

आपको बता दें कि खेल के मुताबिक हिना खान बहुत बड़ी भूल कर गईं। खेल में बेईमानी करने के चलते हिना खान शो की विनिंग प्राइज मनी गंवा बैठी हैं जिसका सीधा कारण पुनीश के गैर-जिम्मेदराना व्यवहार को बताया जा रहा है। लेकिन हिना ने इस गलती के लिए खुद को ही दोष दिया है।

बता दें बिग बॉस के घर में झगड़ा रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। पुनीश और प्रियांक में कलह इतनी बड़ गई है कि दोनों एक-दूसरे को जान से मारने पर उतारू हो गए हैं। दरअसल, आकाश के बेनाफ्शा के प्राइवेट पार्ट पर भद्दी टिप्पणी करने का मामला अभी तक शांत नहीं हुआ है।

loading...