उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों में संकल्प पत्र के साथ उतरी है भाजपा : महेंन्द्र नाथ

गोरखपुर । नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों और स्थानीय कार्यकर्ताओं से शुक्रवार को मिलने गोरखपुर पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्र नाथ पांडेय ने कहा कि विधानसभा चुनाव की तरह निकाय चुनाव में भी पार्टी संकल्प पत्र के साथ उतरी है। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव को पार्टी ने अत्यंत गम्भीरता से लिया है। इसमें सफलता अर्जित कर नागरिकों को बेहतर सेवा देना पार्टी का उद्देश्य होगा।

स्थानीय महाराणा प्रताप इंटर कालेज में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने से पहले एक निजी होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा अध्यक्ष डा.पांडेय ने कहा कि टिकट बंटवारे को लेकर कुछ दावेदारों की नाराजगी को बेअसर बताया है।

उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में पार्टी ने 12 हजार लोगों को टिकट बांटे हैं। कुछ लोगों का नाराज हो जाना स्वाभाविक बात है ,लेकिन नतीजों पर इसका कोई असर नहीं दिखेगा। उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर पर जिले के जिम्मेदार लोग ऐसे लोगों को समझाने में लगे हैं। जो भी कार्यकर्ता हैं वे मान जायेंगे।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में सांसद रहते बेहतर काम किया और सीएम बनने के बाद भी लगातार आ रहे हैं। उन्होंने यहां कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया है। भाजपा की कोशिश होगी कि गोरखपुर श्रेष्ठ नगर निगम बने। मतदाता सूची में गड़बड़ियों का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद काफी सुधार किया गया है। अभी भी जो कमियां रह गई हैं उन्हें जल्द ही सुधार लिया जायेगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हिमांचल में मतदाताओं के उत्साह से लग गया है कि भाजपा को कामयाबी मिलने वाली है।

हिमाचल निकाय चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि हर बार चुनाव में जीत का प्रतिशत बढ़ता है और भारतीय जनता पार्टी की जीत का प्रतिशत बहुत अच्छा होता है । वहां पहले प्रधानमंत्री जी ने कह दिया था कि कांग्रेस इस लड़ाई से लगभग बाहर है। आप देखते जाइए। संपूर्ण हिमाचल की जनता ने भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान किया है।

 

loading...