बिग बॉस 11 को लेकर एक्ट्रैस गहना का बड़ा बयान, सलमान पर ये कमेंट

मुंबई। बिग बॉस के घर हर रोज कोई ना कोई ड्रामा देखने को मिलता रहता है। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि अब ये ड्रामा घर के बाहर भी चलने लगा है।

दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रैस गहना बिग बॉस के घर में मौजूद अर्शी खान, प्रियांक शर्मा, विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के कई राज से पर्दा उठाया है। अब उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान और बिग बॅास के खिलाफ भी बोलना शुरू कर दिया है।

गहना का कहना है कि इस शो का हिस्सा बनने के लिए एक ऑडिशन सीडी मंगवाई जाती है। उसको देखकर ही सेलिब्रिटी और कॅामन कंटेस्टेंट का चयन किया जाता है। गहना का कहना है कि अगर ऐसा है कि तो फिर विकास गुप्ता और अर्शी खान सेलिब्रिटी कैसे हुए। ये लोग झूठ बोल कर शो में आए हैं।

गहना ने बिग बॉस पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि बिग बॅास अब केवल उल्लू बनाने का धंधा हो गया है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने सलमान के बारे में भी कमेंट किया है। उन्होंने कहा कि सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है। उन्हें नहीं पता कि सलमान इस तरह के शो को क्यों होस्ट कर रहे हैं जहां पर सब झूठ बोल रहे हैं।

गहना ने कहा कि वो सलमान से जानना चाहती हैं कि क्या उनसे मिलने के लिए लोगों को इस तरह से गंध मचाना होगा। सलमान इसे थोड़ा सा मेनटेन करें। ये शो बिल्कुल अच्छा नहीं है।

loading...