अखिलेश का CM योगी पर तंज, कहा – पिछले 8 महीने से UP में नफरत का विकास

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को सूबे की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री विकास के मुद्दे पर आड़े हाथों ने लेते हुए कहा कि पिछले 8 महीने में सिर्फ नफरत का विकास हुआ।

लखनऊ के होटल ताज में आयोजित हिंदुस्तान शिखर समागम में बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा, “ पिछले 8 महीने में कोई नया काम नहीं हुआ। उत्तर प्रदेश में सिर्फ नफरत का विकास हो रहा है। लोकतंत्र में जनता मौका देती है और निकालती भी है।

इस मौके पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार सिर्फ उनके कामों का उद्घाटन कर रही है। पिछले आठ महीने में इस सरकार ने एक भी काम नहीं किया।

अखिलेश यहीं नहीं रुके, उन्होंने ने नोटबंदी और जीएसटी के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया। अखिलेश ने कहा, “ देश भर के अर्थशास्त्री नोटबंदी को गलत बता रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री और अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह ने भी नोटबंदी को गलत बताया। जीएसटी ने बाजार को गिरा दिया। अर्थव्यवस्था चौपट हो गई।”

जब अखिलेश से पूछा गया कि उन्होंने चुनावों में ये सभी बात जनता को तो बताई थी, इसके जवाब में अखिलेश ने कहा, “जनता को बहुत समझाया लेकिन वे नहीं समझे, अब समझ रहे हैं।”

loading...