सबके चहेते इन छोटे छोटे आर्टिस्टों का इंडस्ट्री में जलवा, कमाई सुनकर उड़ेंगे होश

मुंबई। बॉलीवुड और टीवी में काम करने वाले एक्टर्स और एक्ट्रैसेस को सभी पसंद करते हैं। सभी के दिलों में राज करने वाले ये स्टार्स इंडस्ट्री में बहुत अच्छा काम करते हैं। लेकिन बात अगर स्टार किड्स की हों तो वो भी किसी से कम नहीं हैं। छोटे छोटे आर्टिस्ट्स जो सभी के दिलों में अपनी ख़ास जगह बना लेते हैं और उसके साथ ही काम कर अच्छी कमाई भी करते हैं। आज हम इस पैकेज में आपको उन्हीं छोटे कलाकारों के बारें में बताएंगे जो छोटी सी उम्र में ही सबके चहेते बन गए।

PunjabKesari

1. हर्षाली मल्होत्रा

बजरंगी भाईजान में बिना बोले इन्होने सबको अपनी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया, ये जितनी क्यूट है उतनी अच्छी एक्टिंग भी करती हैं। हर्षाली को इस फिल्म के बाद बहुत लोकप्रियता मिली हैं, लोगो ने इस प्यारी बच्ची को बहुत प्यार दिया है। क्या आप जानते हैं बजरंगी भाईजान में काम करने के लिए हर्षाली को 2 लाख रुपये मिले थे !

PunjabKesari

2. हर्ष मेयर 

जहाँ हमारे देश के ग्रेजुएट्स पढ़ लिख कर भी स्ट्रगल करते हैं वही ‘I Am Kalam’ में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों को छू चुके हर्ष को भी तारीफ बटोरने का अवसर मिला और उन्होंने इस फिल्म से 1 लाख रुपये की कमाई की थी।

PunjabKesari

3. सारा अर्जुन 

ऐश्वर्या राइ और इरफ़ान खान स्टारर जज़्बा में बहुत एहम भूमिका निभाई थी सारा अर्जुन ने और उनको इस फिल्म में काम करते समय एक प्रोफेशनल की ही तरह सुविधाएं उपलब्ध करवाई गयी थी और उनको काम करने के लिए अच्छा ख़ासा पैसा दिया गया था।

PunjabKesari

4. दिया चलवाद 

इस बहुत ही प्यारी बच्ची को हमने रॉकी हैंडसम, किक जैसे फिल्मों में देखा है और इनका फेस आज भी याद कर चेहरे पर स्माइल आ जाती है। इस क्यूट आर्टिस्ट को 25000 रुपये दिए गए थे।

PunjabKesari

5. मिखाइल गाँधी 

300 बच्चों में से चुने गए इस आर्टिस्ट को सचिन तेंदुलकर पर बानी फिल्म ‘सचिन अ बिलियन ड्रीम’ में बहुत सराहना मिली थी और इन्होने बहुत ही अच्छा काम किया था।

PunjabKesari

6. दर्शील कुमार 

इस बच्चे को आपने प्रेम रतन धन पायो तथा डिशूम जैसी फिल्मों में काम करते हुए देखा है और इनको बहुत तारीफ भी मिली है , दर्शील को एक दिन के तकरीबन 30000 रुपये दिए जाते हैं।

loading...