सेक्स CD मामले में हार्दिक भड़के, कहा- यह भाजपा की गंदी राजनीति का हिस्सा

नई दिल्ली। गुजरात में चुनावी गहमागहमी के बीच पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) नेता हार्दिक पटेल के एक अनजान युवती के साथ कथित सेक्स वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि मैं नामर्द नहीं हूं, लेकिन मैं विडियो में होता तो खुलकर सामने आता। यह वीडियो भाजपा की गंदी राजनीति का हिस्सा है।

हार्दिक का ट्वीट
हार्दिक ने कहा, जिसे जो बिगाडऩा है बिगाड़ ले। वह मर्द हैं, नपुंसक नहीं। अभी उनकी शादी भी होनी है। जो करना होगा सीना ठोक कर करूंगा। उन्होंने ट्वीट किया कि जिसको जो करना हैं कर ले, पीछे हटने वाला नहीं हूं। जम के लडऩे वाला हूं। 23 साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा है मुझे बदनाम करने में करोड़ों खर्च किए जाते हैं किया जाता है।

अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं।मुझे बदनाम कर लो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा,लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा हैं।जिसको जो करना हैं कर ले,पीछे हटने वाला नहीं हूँ।जम के लड़ने वाला हूँ।२३साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा हैं।मुझे बदनाम करने में करोड़ों का ख़र्च किया जाता हैं।

18 नवंबर को खुलासा करेंगे हार्दिक
सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हार्दिक ने तल्ख अंदाज में कहा कि वह इस मामले में 18 नवंबर को खुलासा करेंगे। उधर उनके समर्थन के भरोसे गुजरात में लंबे समय के बाद सत्ता वापसी की उम्मीद लगाए बैठी कांग्रेस खुल कर उनके बचाव में उतर गई जबकि सत्तारूढ़ भाजपा ने कहा कि इस मामले में उसे न घसीटें हार्दिक और पुलिस के समक्ष शिकायत करें।

loading...