सेट पर बेहोश हुए कपिल, वापस लौटे शाहरुख

मुंबई। कपिल शर्मा का शो आजकल किसी न किसी वजह से काफी सुर्खियों में रहता है। सुपरस्टार शाहरुख खान शुरू से ही ‘द कपिल शर्मा शो’ को सपोर्ट करते रहे हैं और इस शो के कॉमेडियन कपिल के लिए उनका प्यार भी दर्शकों को अच्छी तरह मालूम है।

शो के शुरू होने के बाद से ही शाहरुख अपनी तकरीबन हर फिल्म के प्रमोशन के लिए सेट पर आते रहे हैं। हालांकि इस बार जब शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे तो उन्हें बिना शूटिंग किए ही अनुष्का शर्मा के साथ सेट से वापस जाना पड़ा।

खबरों के मुताबिक ऐसा शाहरुख को कपिल की तबीयत बिगड़ने के चलते करना पड़ा। शाहरुख और अनुष्का जिस वक्त शो की शूटिंग छोड़ कर जा रहे थे तब फोटोग्राफर्स ने उन्हें कैमरा में कैद किया। जानकारी के मुताबिक शूटिंग से ठीक पहले कपिल की तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई और उन्हें आपातकालीन स्थिति में अस्पताल ले जाना पड़ा।

लोगों की मानें तो जब से कपिल शर्मा और उनके साथियों के बीच झगड़ा हुआ है तभी से कपिल पर काफी दबाव है क्योंकि शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही थी जिसे संभालने का पूरा दबाव अकेले कपिल पर आ गया था तो वहीं कपिल इन दिनों अपनी नई फिल्म फिरंगी की शूटिंग में भी बिजी है. ऐसे में कपिल डबल शिफ्ट कर रहे है ताकि शो के साथ फिल्म भी ना डिस्टर्ब हो. वैसे ये पहली बार नहीं है जब कपिल को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा हो इससे पहले भी लो ब्लडप्रेशर के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ चुका है.

खबरें यह भी हैं कि इस एपिसोड की शूटिंग को 2-3 दिन बाद दोबारा शेड्यूल किया जा सकता है, लेकिन देखना यह होगा कि क्या शाहरुख और अनुष्का वापस इस शो पर आते हैं या नहीं। उधर कपिल की तबीयत के बारे में आधिकारिक रूप से अब तक कोई जानकारी सोशल मीडिया पर साझा नहीं की गई है।

loading...