‘पद्मावती’ पर घमासान : करणी सेना ने दी दीपिका की नाक काटने की धमकी

लखनऊ। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का विरोध जारी है। करणी सेना ने धमकी दी है कि अगर 1 दिसंबर को फिल्म रिलीज की गई तो इसके परिणाम बुरे हो सकते हैं। वहीं करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र नाथ ने कहा कि हमें उकसाना जारी रखा गया तो हम दीपिका की नाक काट देंगे।

महिपाल सिंह मकराना ने कहा कि हम वैसे तो महिलाओं की काफी इज्जत करते हैं लेकिन फिर भी हमारी चेतावनी को हल्के में लिया गया तो हम दीपिका के साथ वहीं करेंगे जो लक्ष्मण ने शूर्पणखा के साथ किया था।

बता दें कि दीपिका ने फिल्म का विरोध करने वालों की आलोचना करते हुए कहा था कि कोई भी पद्मावती को रिलीज होने से रोक नहीं सकता है। दीपिका ने कहा कि था ऐसा लगता है हम एक देश के तौर पर पीछे जा रहे हैं। दीपिका के इस बयान पर भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने भी उन्हें अनपढ़ करार देते हुए उनकी नागरिकता पर सवाल उठाया था।

करणी सेना ने 1 दिसंबर को भारत बंद की ऐलान किया है। लोकेंद्र नाथ ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि फिल्म पद्मावती में हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का काम किया गया है। उन्होंने भंसाली पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि फिल्म के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने दुबई के जरिए फंडिंग की है और हम इसे किसी भी कीमत पर रिलीज नहीं होने देंगे। करणी सेना ने खून से लिखी चिट्ठी हर डीएम और सिनेमाघरों को देने की अपील की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इस फिल्म पर रोक लगाने को कहा गया है।

वहीं उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी केंद्र सरकार को खत लिख कर फिल्म रिलीज पर रोक लगाने को कहा है। योगी ने चिट्ठी में कहा कि फोर्स निकाय चुनाव में व्यस्त है। ऐसे में फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज न किया जाए। उन्होंने कहा कि मैं फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगा सकता लेकिन कानून व्यवस्था देखना सरकार का काम है।

loading...