फिल्म फिरंगी में मम्मी के साथ नजर आएंगे कपिल, देखें फिल्म का NEW गाना!

मनोंरंजन डेस्क। कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ चर्चा में है। इन दिनों कपिल इसके प्रमोशन का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अब खबर है कि इस फिल्म में कपिल के साथ उनकी मम्मी भी नजर आने वाली हैं।

बता दें कि इस फिल्म के साथ कपिल बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू कर रहे हैं। साथ ही वो इस फिल्म में हीरो के रोल में तो हैं ही। कुछ दिन पहले फिल्म का रोमांटिक गाना ‘सजना सोहने जिहा’ रिलीज हुआ है। इस गाने में दर्शकों को कपिल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। इसमें कपिल शर्मा और ईशिता दत्ता के बीच कैमिस्‍ट्री काफी जम रही है।

इस गाने की एक और खास बात भी है। वह यह है कि इसमें कपिल शर्मा की मां जानकी रानी और बहन पूजा देवगन भी नजर आई हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दर्शक पूरे कपिल परिवार का टैलेंट देख सकेंगे। फिल्म में उनकी मां और बहन के अलावा उनकी भाभी मुस्कान पुंज भी एक्टिंग करती देखी जा सकेंगी।

कैमरे के सामने पहला मौका होने के बावजूद तीनों ने अच्छी परफॉरमेंसेज दी हैं। कोई नहीं कह सकता कि सबने कैमरे का सामना पहली बार किया है।कपिल शर्मा ने इस बारे में कहा कि सबने शूटिंग के वक्त खूब एन्जॉय किया। सेट पर अपने परिवार का होना अपने आप में एक मस्ती भरा एक्सपीरियंस है।

उन्होंने बताया कि फिल्म में उनके परिवार वालों की महज गेस्टअपीरियंस है लेकिन उन्होंने इसका पूरा मजा लिया।बता दें कि यह पहला मौका होगा जब कपिल शर्मा अपनी पूरी फैमिली एक साथ दिखाई देंगे। हालांकि इससे पहले उनकी मां कॉमेडी शो पर आ चुकी हैं।

 

loading...