बॉलीवुड को मिलने वाली है एक और आलिया, इंस्टा पर चला ये जादू!

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड को मिलने वाली है एक और आलिया आलिया फर्नीचरवाला। इंस्टाग्राम पर 3 लाख से भी ज्यादा फैन फॉलोइंग रखने वाली आलिया फर्नीचरवाला पूजा बेदी की बेटी हैं। आलिया के नाम से कई फैन क्लब्स भी बन गए हैं। बॉलीवुड में आने से पहले ही आलिया सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी बन गई हैं।

खबरें आई हैं कि जल्द ही वो भी सारा अली खान और जान्हवी कपूर की तरह बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।एक मैगजीन के साथ हुए इंटरव्यू में पूजा बेदी ने बताया कि आलिया बड़े पर्दे पर आने की तैयारियों में जुटी है।

आलिया ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्म डायरेक्शन में एक साल का कोर्स किया है। साथ ही न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक साल का एक्टिंग कोर्स भी किया है। फिलहाल वो भारत वापिस आ गई है और अब बॉलीवुड मं एंट्री करने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। कत्थक और कंटेम्पररी डांस क्लासेज भी ले रही हैं।”

उन्होंने यह भी बताया कि आलिया को अभी से फिल्मों के ऑफर आने लगे हैं। लेकिन पूजा चाहती हैं कि अभी वो जमकर तैयारी करे। आलिया के घर वाले उसे अगले साल लॉन्च करेंगे।आलिया इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कई बार उन्हें भी ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है।

इस बात पर पूजा ने कहा कि भारत के लोग न्यूडिटी और बोल्डनेस को लेकर पुराने ख्याल रखते हैं। दिक्कत आलिया के फोटो लगाने से नहीं, लोगों की सोच से है।बता दें कि आलिया पूजा बेदी और फरहान इब्राहीम फर्नीचरवाला की बेटी हैं। पूजा और फरहान साल 2003 में अलग हो गए थे।

 

loading...