इस सफलता के बाद जैकलीन के आगे पीछे-घूम रहे हैं कई निर्माता…

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना जैकलीन फर्नांडिस के सितारे इन दिनों कामयाबी की बुलंदियों पर है. फिल्मी करियर में सफलता के नए आयाम को छूने वाली जैकलीन के चाहने वालों की तादात में भी काफी इजाफा हुआ है.दरअसल वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘जुड़वा 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं इस फिल्म में जैकलीन की दमदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है.

इस फिल्म के सुपरहिट हो जाने के बाद से ही जैकलीन अपनी सुपरसक्सेस को खूब एन्जॉय कर रही हैं. लेकिन इसके साथ ही उनके आगे-पीछे कई निर्माताओं की कतार भी लग गई है. आखिर क्यों जैकलीन फर्नांडिस के आगे-पीछे इन दिनों कई निर्माता घूम रहे हैं चलिए हम आपको इसकी असली वजह बताते हैं.

ब्रांड निर्माताओं की पसंद बन गई हैं जैकलीन

दरअसल फिल्म ‘जुड़वा 2’ की कामयाबी ने जैकलीन को देखते ही देखते सफलता के नए आयाम पर पहुंचा दिया है. हालांकि जैकलीन पहले से ही कई मशहूर ब्रांड के साथ जुड़ी हुई थीं लेकिन ‘जुड़वा 2’ की बड़ी कामयाबी की वजह से जैकलीन ब्रांड निर्माताओं की पहली पसंद बन गई हैं.

इन दिनों ज्यादातर निर्माता उन्हें अपने ब्रांड का चेहरा बनाने में अधिक दिलचस्पी दिखा रहे हैं. हाल ही में उनके ब्रांड्स में बढ़ोत्तरी हुई है. इसके साथ ही कई ब्रांड्स को प्रमोट करने के लिए निर्माताओं ने जैकलीन से संपर्क भी साधा है. आपको बता दें कि हाल ही में जैकलीन के कुछ ब्रांड्स की संख्या में बढ़ोत्तरी हुई है और जैकलीन ने मौके की नज़ाकत को समझते हुए कई ब्रांड्स को प्रमोट करने के लिए उन्हें साइन भी कर लिया है.

फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं जैकलीन

‘जुड़वा 2’ की सक्सेस के बाद जैकलीन के पास ना सिर्फ ब्रैंड्स की भरमार है बल्कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में भी बिजी हैं. इन दिनों जैकलीन फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में जैकलीन सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी हालांकि इससे पहले भी फिल्म ‘किक’ में सलमान और जैकलीन की जोड़ी नजर आ चुकी है. बहरहाल यहां यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म ‘जुड़वा 2’ जैकलीन के लिए काफी लकी फिल्म साबित हुई जिसके चलते कई ब्रांड्स निर्माता अपने ब्रांड का चेहरा बनाने के लिए जैकलीन के आगे-पीछे चक्कर लगा रहे हैं.

 

 

loading...