ओहियो SC के जज ने स्वीकारा – 50 महिलाओं के साथ किया सेक्स

वाशिंगटन। यौन शोषण के खिलाफ #MeToo कैंपेन के बीच अमेरिका के एक जज ने अपने जिंदगी में 50 महिलाओं के साथ सेक्स की बात स्वीकार की है। ओहियो सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस बिल ओ नील गवर्नर पद के डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हैं। शुक्रवार को उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया कि उन्होंने अब तक 50 ऐसी महिलाओं के साथ बेड शेयर किया है, जो बेहद खूबसूरत और आकर्षक थीं।

बिल ओ नील ने फेसबुक पर लिखा कि उनका ये पोस्ट सारे विषमलैंगिग पुरुषों (Heterosexual Males) को लेकर है। उन्होंने लिखा, “पिछले 50 सालों में मैंने कम से कम 50 बेहद आकर्षक महिलाओं के साथ संबंध बनाए।”

बिल ओ नील ने अपने पोस्ट में लिखा, “इसकी शुरुआत एक गोरी लड़की से हुई, जिसमें मुझे सच्चा प्यार मिला। हमने अनगिनत खूबसूरत पल साथ में बिताए। कुछ साल बाद उसकी मौत हो गई। इसके बाद मेरी जिंदगी में कई आकर्षक महिलाएं आईं, जिनके साथ फिजिकल रिलेशन बने।”

बिल ओ नील के फेसबुक पोस्ट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। ओहियो सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस मॉरीन ओ कॉनर ने कहा, ‘जस्टिस बिल ओ नील का फेसबुक पोस्ट से मैं सहमत नहीं हूं। इस तरह महिलाओं का अपमान करना उचित नहीं है। एक जज होने के नाते उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए था। इस तरह के पोस्ट से लोगों का न्यायपालिका पर से भरोसा कम होता है।’

वहीं, बिल ओ नील की प्रतिदंव्दी रिपब्लिकन पार्टी की मैरी टेलर ने इस पोस्ट के लिए उनकी आलोचना की है। यही नहीं, बिल ओ नील की डिमोक्रेटिक पार्टी ने भी उनके फेसबुक पोस्ट पर आपत्ति जताई है।

क्या है #MeToo कैंपेन?
दरअसल, हॉलीवुड में इन दिनों निर्माता-निर्देशक हार्वी वाइंस्टाइन से जुड़ा यौन शोषण का मामला गर्म है। इसी के खिलाफ अमेरिकन ऐक्ट्रेस ऐलिसा मिलानो ने #MeToo कैंपेन चलाया, जो देखते ही देखते दुनियाभर में फैल गया। इसके बाद कई हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना सोशल मीडिया पर शेयर की।

loading...