बदायूं में सैकड़ों मुस्लिमों ने थामा BJP का दामन

बदायूं । उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में इन दिनों नगर निकाय की खुमारी अपने शबाब पकार है। यहां पहले चरण में 22 नवंबर को मतदान होगा। लिहाजा सभी पार्टियां लोगों को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए लुभाने की हरसंभव कोशिश करती नजर आ रही हैं।

इसी क्रम में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी ने सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों को पार्टी ज्वाइन करवाई। वहीं पार्टी ज्वाइन करने वाले मुस्लिम नेताओं और उनके साथियों ने बीजेपी प्रत्याशी दीपमाला गोयल को अपने समर्थन देने का ऐलान भी किया। ज्वाइन करने वाले नेता सपा, बसपा और कांग्रेस छोड़कर आए हैं।

बदायूं में रसाज टाइम्स के मैदान में मुस्लिम समाज के लोगों ने एक जनसभा रखी थी। इस जनसभा को बीजेपी के सांसद धर्मेन्द्र कश्यप, विधायक महेश चन्द्र गुप्ता, जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य और बीजेपी उपाध्यक्ष ब्रज प्रांत जितेन्द्र सक्सेना ने संबोधित किया। इन सभी नेताओं ने मुस्लिम समाज के लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवाई। जिसके बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने पार्टी प्रत्याशी दीपमाला गोयल को समर्थन दिया।

इन लोगों का कहना है कि अब तक सपा, बसपा और कांग्रेस उन्हें वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करती रही हैं। इस सभी पार्टियों ने उनके समाज का आज तक भला नहीं किया। इसीलिए उन्होंने उनका दामन छोड़ बीजेपी का हाथ थामा है। उनका कहना था कि बीजेपी उनके उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

loading...