IAS पर भड़की BJP की मेयर, कहा- औकात में रहो, वीडियो वायरल

नेशनल डेस्क। भाजपा की महापौर ममता पांडेय एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह आईएएस प्रतिभा पॉल के खिलाफ अपशब्द बोल रही हैं। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने आईएएस से कहा कि अपनी औकात में रहकर बात करना। इससे पहले भी प्रतिभा पॉल और ममता पांडेय के बीच तीखी तल्ख देखी गई है।

एमपी के सतना की महपौर ममता पांडे नगर निगम की IAS कमिश्नर प्रतिभा पाल को धमकाते हुये..कहा औकात में रहा करो पोस्ट ग्रेजुयेट हूं।दरअसल मध्य प्रदेश के सतना में गरीबों के लिए मकान आवंटन के लिए लॉटरी निकाली जा रही थी। इसमें 273 लोगों को मकान का आंवटन होना था। आईएएस प्रतिभा पॉल और ममता पांडेय भी वहां मौजूद थी। इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

इसपर ममता ने अधिकारी को धमकाते हुए कहा कि मैं पोस्ट ग्रेजुएट हूं एलएलबी में। मुझे मत सिखाइए कि भाषा शैली क्या है। आप अपनी भाषा शैली पर आइए। मुझे अनुशासन मत सिखाइए। उन्होंने आईएएस से कहा कि ठीक नहीं होगा जो मुझे अनुशासान सिखाया, औकात में रहकर बात करना।

गौरतलब है कि सतना की मेयर पहले भी विवादों में घिर चुकी हैं। इससे पहले भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो निगम कार्यालय में अन्य अधिकारियों के डांस करते हुए और उनपर नोट लुटाते हुए नजर आ रही है। कहा गया कि सतना को स्मार्ट सिटी के लिए चुने जाने पर उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की। इस दौरान उन्होंने कथित तौर पर निगम के कर्मचारियों ही नहीं बल्कि ठेकेदारों के साथ भी डांस किया।

loading...