जब प्रभुदेवा से शादी के लिए हिंदू बन गईं थी ये करोडपति HOT एक्ट्रैस

मुंबई। साउथ की सबसे हॉट एक्ट्रैस नयनतारा का नाम सेलेब्रिटी में शामिल है। 18 नवंबर,1984 को बेंगलुरू में जन्मीं नयनतारा ईसाई हैं। उनका असली नाम ‘डायना मरियम कुरियन’ है।

नयनतारा साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं।फिलहाल वो एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। उनके पास करीब 68 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। महंगी कारों और अालीशान घर की मालकिन हैं।

नयनतारा के पास बीएमडब्ल्यू एक्स5 (कीमत करीब 76 लाख) और ऑडी टीटी रोडस्टर (60 लाख) जैसी लग्जरी Cars हैं। इसके अलावा थिरुवला, केरल में एक आलीशान बंगला और कोच्चि के प्रेस्टीज नेप्च्यून कोर्टयार्ड में शानदार फ्लैट भी है।

इसके अलावा नयनतारा कई ब्रैंड्स के लिए एंडोर्समेंट से भी कमाई करती हैं। जिनमें जीआरटी ज्वेलर्स जैसी कंपनियां शामिल हैं। खबरों के मुताबिक नयनतारा ने 50 सेकंड के टीवी ऐड की शूटिंग की लिए 5 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। इस ऐड की शूटिंग दो दिन तक चली थी।

प्रभुदेवा से शादी के लिए हिंदू बन गईं नयनतारा
नयनतारा ने 2008 में एक्टर-डायरैक्टर प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया। प्रभुदेवा से शादी करने के लिए नयनतारा ने हिंदू धर्म अपना लिया था। 2010 में प्रभुदेवा की पत्नी लता ने फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई की प्रभुदेवा नयनतारा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं। इसके बाद लता ने धमकी दी थी कि अगर उन्होंने नयनतारा से शादी की तो वो भूख हड़ताल करेंगी।

 

loading...