दिल्ली में जरीन खान के साथ छेड़छाड़, कहा- भीड़ ने घेर लिया और…

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रैस जरीन खान इन दिनों फिल्म ‘अक्सर 2’ के प्रमोशन में बिजी है। इसी सिलसिले में जब वे बीते दिनों दिल्ली पहुंचीं तो वह छेड़छाड़ की शिकार हो गई। दरअसल, इस दौरान उन्हें 40-50 लोगों ने घेर लिया। यह भीड़ जरीन के साथ फोटो लेना चाह रही थी। लेकिन स्थित अनकंट्रोल होते हुए धक्कामुक्की से जरीन के साथ छेड़छाड़ तक पहुंच गई।

जरीन से जुड़े सूत्रों ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में कहा, “कई प्रमोशनल इवेंट्स में शामिल होने के बाद वे आखिरी वेन्यु पर 15 मिनट के इंटरेक्शन के लिए पहुंची थीं।” ऑर्गेनाइजर्स पहले ही उनका ज्यादा वक्त ले चुके हैं।

हालांकि, फिल्म की बाकी कास्ट के साथ डिनर के दौरान जरीन ने फैसला लिया कि वे इंटरेक्ट करेंगी और वापस लौट जाएंगी। जब जरीन वेन्यु के लिए निकलीं तो देखा कि वहां सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम नहीं है। वे 40-50 लोगों की भीड़ में घिर गईं। जरीन के साथ फोटो क्लिक करने की कोशिश कर रही यह भीड़ कैमरे को उनके चेहरे पर फोर्स कर रही थी। मामला छेड़छाड़ की कगार तक पहुंच गया।

सूत्रों के मुताबिक, जब जरीन के साथ यह सब हो रहा था, तब फिल्म की टीम से जुड़ा एक भी मेल मेंबर उनके साथ नहीं था। यहां तक कि किसी ने उन्हें इस सिचुएशन से निकालने की कोशिश भी नहीं की। स्थिति पूरी तरह कंट्रोल से बाहर हो चुकी थी। ऐसे में जरीन बुरी तरह घबरा गईं। उन्होंने किसी तरह अपने कमिटमेंट्स पूरे किए और देर रात की फ्लाइट पकड़कर मुंबई लौट आईं।

बता दें कि जरीन ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, “जिस तरह का ट्रीटमेंट दिल्ली में मेरे साथ हुआ, उससे मैं बुरी तरह घबरा गई थी। इसके बाद मैंने अपने कमिटमेंट्स पूरे किए और देर रात की फ्लाइट पकड़कर मुंबई लौटने का फैसला लिया।

loading...