फिरंगी के प्रमोशन के लिए हीरोइन संग कपिल शर्मा पहुंचे चण्डीगढ़

मुंबई। फिल्म के प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ आए कपिल ने बताया कि उसके पिता पुलिस में रहे हैं इसलिए उसे पुलिस वाले किरदारों से ज्यादा लगाव है। छोटे पर्दे पर भी उन्हें इस तरह के किरदार ने बहुत लोकप्रिय बनाया अब जब उन्हे बडे पर्दे पर इस तरह की भूमिका निभाने का अवसर मिला तो वह मना नहीं कर सके और फिरंगी में उन्होने अपने पात्र को जीवंत बनाने के लिए काफी मेहनत की है।

उनका मानना है कि फिरंगी का भोला मांगा और उसके साथ घटने वाली घटनाएं दर्शको को बेहद पसंद आएगी और पहली फिल्म की तरह उनकी यह दूसरी फिल्म भी सफलता के नए कीर्तिमान बनाएगी। फिरंगी में उनके साथ इशिता दत्ता, मोनिका गिल, कुमुद मिश्रा, अंजन श्रीवास्तव और एडवर्ड हैं। इस फिल्म के निर्माता खुद कपिल शर्मा है और निर्देशन दिया है राजीव ढिंगरा ने। जतिन्दर शाह के संगीत से सजी फिरंगी 24 नवम्बर को पूरे देश में प्रदर्शित होने जा रही है।

छोटे पर्दे पर हस्ती कायम करने के बाद कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर बडे पर्दे पर दर्शकों को गुदगुदाने आ रहे हैं। ‘‘फिरंगी‘‘ नामक फिल्म जिसमें कपिल शर्मा की भोली सूरत और अदाओं का बखूबी इस्तेमाल किया गया है दर्शकों को 1920 के जमाने के अंग्रेजों के जमाने में ले जाएगी। फिल्म में मांगा की भूमिका निभा रहे कपिल को एक अलग अंदाज में पेश किया गया है जो दर्शकों को बहुत लुभाएगा।

फिरंगी कहानी मांगा नामक एक कम पढे लिखे इंसान की गुदगुदाने वाली कहानी है जो मात्र चौथी पास है और ब्रिटिश फौज में काम करने की इच्छा रखता है। इसके लिए वह 3 बार कोशिश भी करता है, लेकिन हर बार नाकाम रहता है। लेकिन जब वह नाकु गुडा गांव जाता है तो उसकी तकदीर पलटी खाती है और लात मार कर कमर दर्द को भगा देने की उसकी खासियत उसे फौज में अर्दली की नौकरी दिलाती है। जब उसे लगता है कि ब्रिटिश फौज की नौकरी उसे अपनी प्रेमिका सारगी (इशिता दत्ता) से मिलवा देगी तो उसका फिरंगी प्रेम उसकी राह का रोडा बन जाता है।

इसी बीच फिरंगी की कहानी मे ऐसा मोड आता है जो बार बार उसे लोगों की नजर में गिराने का प्रयास करता है। लेकिन उसकी भोली अदाओं से एक छोटी रियासत की राजकुमारी उसे पसंद करने लगती है। फिर होता है गांव के लोगों के साथ छल और प्रपंच का एक खेल जिसका जिम्मेदार भी मांगा को ही माना जाता है। इसके बाद का घटनाक्रम और फिल्म का क्लाइमेक्स दर्शको को बांधे रखेगा ।

loading...