सलमान खान की शादी पर फिल्म, 8 दिसम्बर को होगी रिलीज

मनोरंजन डेस्क। सलमान खान शादी कब करेंगे? लगता है अब ये सवाल फिर सिर उठाएगा क्योंकि अब पूरी पिक्चर ही सलमान की शादी पर बना ली गई है।एक फिल्म बनकर तैयार है ‘सल्लू की शादी’।

छोटे बजट की ये फिल्म आठ दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। वैसे फिल्म का पोस्टर पर सलमान खान का कोई सीधा नाम नहीं है लेकिन दुल्हन के मेहंदी रचे हाथों में फ़िरोज़ा ब्रेसलेट(सलमान का पसंदीदा ब्रेसलेट) पहने आदमी की थमाई हुई हथेली है।

पोस्टर पर ये वाक्य भी लिखा हुआ है “जब तक भाईजान शादी नहीं करेंगे मैं भी नहीं करूंगा।” फिल्म में रवि पांडे और अर्शीन मेहता ने लीड रोल निभाया है।

मोहम्मद इसरार अंसारी निर्देशित ये एक कॉमेडी फिल्म है। वो कहते हैं कि उन्हें नहीं पता कि सलमान खान शादी करेंगे या नहीं लेकिन वो अपनी फिल्म की टैगलाइन मेंटेन रखेंगे।

उन्होंने बहुत सारे लोगों से ये बात सुन रखी है कि जबतक सलमान शादी नहीं करेंगे , वो भी कुंवारें ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि सलमान खान को लेकर उनके फ़ैन्स ने अब तक उनके बारे में कई तरह की बातें की हैं लेकिन उनकी शादी को लेकर किसी ने कोई बात नहीं की है। ये फिल्म उनको डेडिकेटेड है।

मोहम्मद इसरार ने कहा कि वो सीधा नाम लेकर भी फिल्म बना सकते थे लेकिन उन्हें ये आइडिया बेहतर लगा। फिल्म आलिया नाम की एक लड़की की कहानी है। वो सलमान खान की बहुत बड़ी फ़ैन है। उसकी शादी नहीं हो रही होती है लेकिन उसे सल्लू से ही शादी करनी होती है। इस फिल्म में ज़ीनत अमान, किरण कुमार और असरानी भी हैं।

इस बात की अब तक तो कोई ख़बर नहीं है कि सलमान खान को इस फिल्म के बारे में पता है या नहीं है। और यदि पता है कि तो उन्हें इस फिल्म को लेकर कोई आपत्ति तो नहीं। लेकिन एक बात तो तय है कि सलमान खान की शादी को लेकर कमजोर पड़ा सवाल फिर मजबूत हो जाएगा।

 

loading...