शिमला गैंगरेप मामले में आरोपी कर्नल का हुआ मेडिकल, पीड़िता से पूछताछ जारी

शिमला । स्थानीय जनपद में एक भारतीय सेना के सेवारत कर्नल पर आर्मी ऑफिसर की 21 वर्षीय बेटी के साथ कथित तौर पर गैंगरेप करने का संगीन आरोप है। पीड़िता ने इस बारे में पुलिस थाना सदर में मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अफसर ने अपने ही घर में बुलाकर उससे गैंगरेप किया है। पुलिस ने भी कार्रवाई में तेजी लाकर मामला दर्ज कर आरोपी सेना अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है।

गैंगरेप के आरोपी कर्नल का कड़ी सुरक्षा के बीच मैडिकल हो गया है। आरोपी का मैडिकल शिमला के दीनदयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल में हुआ। वहीं दूसरी ओर पीड़िता से पूछताछ हो रही है।

ये है पूरा मामला
19 नवंबर को आरोपी कर्नल ने पीड़िता के पिता आर्मी ऑफिसर को गेयटी थिएटर में होने वाले एक कार्यक्रम में आमंत्रित किया था। कार्यक्रम के बाद डिनर किया गया। जहां पर आरोपी कर्नल ने पीड़िता से कहा कि वह उनको मुंबई में अपनी बेटी के पास मॉडलिंग के लिए भेजना चाहता है।

इस दौरान उसने लड़की का नंबर भी लिया। बताया जा रहा है कि इसके बाद कर्नल की फोन पर पीड़िता से माडलिंग के बारे में बातचीत हुई। पीड़िता के अनुसार कर्नल ने पीड़िता को फोन कर अपनी तस्वीरें भेजने को कहा। पीड़िता से कहा गया है कि वह अपनी बेटी को मंबुई ये तस्वीरें भेजेगा।

शिकायतकर्ता के अनुसार 20 नवंबर को कर्नल का फोन आया और उसने उसको बताया कि उनके घर में कोरियोग्राफर और मॉडलिंग के डायरैक्टर हैं। इनसे बात करने के बहाने उसने उसको लक्कड़ बाजार बुलाया और साथ में कहा कि यहां उनकी आंटी और नौकरानी भी हैं। इसके बाद पीड़िता लक्कड़ बाजार पहुंची और वहां से वह आरोपी के साथ उनके घर गई।

पीड़िता का आरोप है कि घर पहुंचने पर आरोपी कर्नल ने दरवाजे को बंद कर दिया। इस दौरान उसको जबरन शराब पिलाई गई। आरोप है कि इस दौरान एक अन्य व्यक्ति बाथरूम से निकला और उसने उसको पकड़ा और आरोपी कर्नल ने उससे गैंगेरप किया। इस दौरान वह बेहोश हो गई। पीड़िता को कई घंटों बाद होश आई तो पाया कि उसके साथ गलत किया गया है।

 

loading...