मैनपुरी : शौच गई लड़की से दबंगों ने की सौदेबाजी, इनकार करने पर ढ़ाहा कहर

मैनपुरी। मैनपुरी में बेहद शर्मनाक करतूत सामने आई है, जहां शौच के लिए गई एक युवती से गांव के ही कुछ दबंग सौदेबाजी कर संबंध बनाने की मांग करते है।

वहीं जब युवती इसका समर्थन नहीं करती तो दबंग ना सिर्फ उससे बल्कि उसे छुड़वाने आए परिजनों से भी मारपीट करते है। बड़े ही शर्म की बात है कि यूपी में युवतियों की यह हालत है कि दबंग उनपर 200 रुपए देकर संबध बनाने की बात बोलने पर आमादा है।

दरअसल, मामला थाना कोतवाली मैनपुरी के ग्राम सिकन्दरपुर का है। जहां बुधवार शाम को युवती शौच के लिए खेतों की ओर गई हुई थी। तभी रास्ते में गांव के कुछ दबंग लड़के जिनकी संख्या 5 से 6 रही होगी, उक्त दबंगों ने युवती से पहले तो उससे कुछ रुपए देकर अस्मत का सौदा करना चाहा।

युवती के मना करने पर उसके साथ जबरदस्ती पर उतारू हो गए, जिसके चलते उसके कपड़े फट गए। चीख-पुकार सुनकर युवती के परिजन जब मौके पर पहुंचे तो उनके साथ भी दबंगों ने जमकर मारपीट की।

इतना ही जब दबंग लाठी डंडे लेकर बस्ती में पहुंच गए, जहां उन्होंने लगभग 2 घंटे जमकर क्रूरता दिखाई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से युवती के मौसा की हालत गंभीर देखते हुए आगरा रेफर कर दिया गया।

वहीं अभी तक पुलिस ने खानापूर्ति करते हुए 1 गिरफ्तारी तो की परंतु मारपीट की हल्की धारा में चालान कर एस डी एम कोर्ट में भेज दिया है। आरोपी दबंग प्रधान व पूर्व प्रधान के परिवार के बताए जा रहे हैं।

loading...