बचपन की गर्लफ्रेंड नूपुर के साथ क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार ने लिए सात फेरे

खेल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आज यहां पैतृक शहर में अपनी मंगेतर नूपुर नागर के साथ विवाह बंधन में बंध गए। भुवनेश्वर, श्रीलंका की टीम के साथ खेल रही भारतीय टीम का हिस्सा हैं । शादी के लिए इन दिनों भुवनेश्वर खेल से छुट्टी लेकर अपने घर पर हैं जहां उनकी शादी से जुड़े रीति रिवाज पहले से ही चल रहे थे।

यहां गंगानगर स्थित भुवनेश्वर के निवास पर सुबह घुड़चढ़ी की रसम के लिए उनके सभी रिश्तेदार मौजूद थे। भुवनेश्वर की शादी मेरठ बाईपास के पास स्थित रिसॉर्ट में हुई।

विवाह के बाद के आयोजन 26 नवंबर को बुलंदशहर और 30 नवंबर को दिल्ली में होने हैं। नुपूर पेशे से एक इंजीनियर हैं और नोएडा की एक कंपनी में काम करती हैं। नुपूर और भुवनेश्वर पडोसी रह चुके हैं और दोनों के ही पिता पुलिस विभाग में थे।

दिल्ली में स्पेशल रिसेप्शन
आज शाम को चार बजे विदाई समारोह है और रात आठ बजे से वहीं पर रिसेप्शन होगा। इसके बाद पैतृक गांव लुहारली में 26 नवंबर को रिसेप्शन भी रखा गया है जबकि दिल्ली में 05 दिसंबर को स्पेशल रिसेप्शन होगा जिसमें सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर, भारतीय एवं श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों समेत फिल्मी सितारे शिरकत करेंगे।

loading...