बरेली : ड्यूटी पर जा रही नर्स को किडनैप कर गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

बरेली। यूपी में एक बार फिर से इंसानियत शर्मसार हुई है। बरेली में नाइट शिफ्ट के लिए जा रही एक नर्स को कुछ दबंगों ने अगवा कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया। चूंकि इस दौरान पीड़िता अपने पति से फोन पर बात कर रही थी इसलिए उसके पति ने चीख पुकार सुन पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद पीड़िता बदहवाल हालत में मिली।

दरअसल फतेहगंज पूर्वी निवासी युवक एक शिक्षण संस्थान के कंप्यूटर विभाग में कार्यरत हैं। 2 महीने पहले ही दंपत्ति ने पीलीभीत बाईपास के पास किराए पर कमरा लिया। एक हफ्ते से नर्स की नाइट शिफ्ट चल रही थी। बुधवार रात 8.45 बजे वह ड्यूटी के लिए पैदल ही कॉलोनी से निकलकर मेन रोड की तरफ जा रही थीं।

उसी वक्त 3 लोगों ने अगवा कर गैंगरेप को अंजाम दिया। चीखती चिल्लाती नर्स की आवाज सुनकर उधर से गुजर रहा एक साइकिल सवार रुका। जब वह प्लाट की ओर बढ़ा, तमंचा दिखाकर बदमाश ने उसे वहां से धमकी देकर भगा दिया।

वारदात के कुछ देर बाद बाद नर्स का पति और यूपी-100 की गाड़ी सुरेश शर्मानगर में जयनारायण स्कूल की तरफ पहुंची। पुलिस का सायरन सुनकर बदमाश स्कूटी से प्लॉटों के बीच से ऊबड़-खाबड़ रास्ते से भाग निकले।

आनन-फानन महिला को थाने लाए। चोट लगने और घटना के चलते बुधवार की रात महिला को रात में ही मेडिकल के लिए भेजा। रात एक बजे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में महिला का मेडिकल कराया गया। स्कूटी के नंबर के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों जीतू उर्फ श्याम सुंदर, हरद्वारी और विक्की को गिरफ्तार कर लिया है।

loading...