साउथ की बोल्ड एक्ट्रैस नमिता ने लिया सात वचन, देखें फोटोज

मुंबई।साउथ की सबसे हॉट एक्ट्रैस मानी जाने वाली नमिता ने हाल ही में तमिल एक्टर-प्रोड्यूसर वीरा उर्फ वीरेन्द्र चौधरी से शादी कर ली। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे थे।

शादी की रस्में तिरुपति के विनायक नगर स्थित इस्कॉन मंदिर में हुईं। शादी में नमिता ने पिंक साड़ी पहनी तो वहीं वीरा इसी कलर की शेरवानी में नजर आए। इस दौरान एक्टर शरत कुमार और उनकी वाइफ राधिका भी मौजूद थे। इससे पहले 22 नवंबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई। शादी के बाद रिसेप्शन चेन्नई में होगा।

नमिता के मुताबिक, वीरा से उनकी पहली मुलाकात सितंबर, 2016 में तब हुई थी जब उनके बेस्ट फ्रेंड शशिधर बाबू ने दोनों को इंट्रोड्यूस करवाया था। 6 सितंबर, 2017 को वीरा ने बीच पर बेहद रोमांटिक अंदाज में मुझसे कैंडल लाइट डिनर के बारे में पूछा- उनकी यह बात सुन मैं हैरत में पड़ गई,

क्योंकि मैं ऐसा कुछ एक्सपेक्ट नहीं कर रही थी। इसके बाद मुझे महसूस हुआ कि यही वो शख्स है जो मुझे चाहता है और उसकी प्रियारिटी में सबसे पहले मैं हूं। मैं वाकई बहुत खुशकिस्मत हूं कि मेरी जिंदगी में वीरा आए। बता दें कि कुछ दिनों पहले सीनियर एक्टर शरत बाबू के साथ नमिता की शादी को लेकर भी खबर आई थी।

loading...