मां ने खोल दिया अर्शी खान का सारा कच्चा-चिट्ठा, बता दी उनकी सही …

मनोंरंजन डेस्क। बिग बॉस सीज़न 11 में अर्शी खान लगातार हितेन तेजवानी पर डोरे डाल रहीं हैं। साथ ही अर्शी इस घर में सबसे ज्‍यादा एंटरटेन वाली सदस्‍य भी हैं। अर्शी का बोलने का तरीका दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। शो में अर्शी ने अपने दादा को लेकर एक टिप्‍पणी की थी जिसकी वजह से बाहर उनका परिवार उनसे नाराज़ हो गया है। अर्शी ने शो में कहा था कि उनके दादा भोपाल के सबसे बड़े ठर्की थे और उनकी 18 पत्नियां थीं।

अर्शी की मां ने बताया उनकी असली उम्र

अर्शी का परिवार भोपाल में रहता है और इस खबर से वो अर्शी पर काफी गुस्‍सा हैं। इस बारे में अर्शी के पिता अरमान खान ने कहा कि अर्शी के दादा की 1954 में उस समय मौत हो गई थी जब मैं 4 साल का था। उन्‍होंने सिर्फ दो शादी की थी और मैं उस समय काफी छोटा था इसलिए मैं खुद अपने वालिद को ज्‍यादा नहीं जानता और मैंने अर्शी से भी इस बारे में ज्‍यादा बात नहीं की थी। मेरे पिता आज़ादी से पहले भोपाल की सेंट्रल जेल में जेलर थे।

वहीं अर्शी की मां नादिरा ने कहा कि पब्‍लिसिटी के लिए अपने परिवार की बेइज्‍जती करना गलत है। अर्शी ने शो में बताया था कि वो 27 साल की हैं जबकि उनकी मां का कहना है कि अर्शी झूठ बोल रहीं हैं और उनकी उम्र 32 साल है।

अर्शी की मां नादिरा ने बताया कि अर्शी ने खुद जाकर भोपाल के मायो मेडिकल कॉलेज में अपनी जन्‍मतिथि 1987 लिखवाई है। उन्‍होंने यह भी बताया कि उनका परिवार अफगानिस्‍तान से नहीं बल्कि भोपाल के जहांगीराबाद से ताल्‍लुक रखता है। अर्शी के माता-पिता के बयान से ये बात तो साबित हो गई है कि अर्शी पब्‍लिसिटी पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। जब वो अपने परिवार की ही बेइज्‍जती कर रहीं हैं तो ज़रा सोचिए घर में रहने वाले बाकी कंटेस्‍टेंट का क्‍या हाल हो रहा होगा।

loading...