सनी की फिल्म पर मडरायें काले बादल, हाईकोर्ट ने भेजी नोटिस, जानें कारण

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोन की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स को दिल्ली उच्च न्यायालय की तरफ से नोटिस जारी किया गया है। कुछ ही दिनों पहले फिल्म का गाना रिलीज किया गया था जिसमें ‘बार्बी’ शब्द का इस्तेमाल किया गया है वो भी मैटल इंक की इ्जाजत के बिना।

मैटल इंक ट्रेडमार्क बार्बी गुड़िया के निर्माता हैं। न्यायमूर्ति राजीव सहाय की एक एकल न्यायाधीश बेंच ने खिलौना कंपनी और फिल्दोम मेकर्स दोनों पक्षों को शांति से मामला सुलझाने की सलाह दी है।

इसके साथ ही अदालत ने यह भी कहा कि याचिका को नोटिस स्टेज में माना जा सकता है। याचिकर्ता का कहना है कि गाने से ‘बार्बी’ शब्द हटाया जाए क्योंकि ये उनका ट्रेडमार्क है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

इस फर्म का कहना है कि सनी को अडल्ड फिल्मों के लिए जाना जाता है इसलिए ये गाना बच्चों के लिहाज से ठीक नहीं है। अपील में कहा गया है कि इससे ‘बार्बी’ की छवि पर भी गलत असर पड़ेगा। न्यायमूर्ति राजीव का कहना है कि अगर इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ‘बार्बी’ शब्द से साथ पास दिया तो अंत में फिल्म को सेंसर करने का निर्णय अदालत का होगा। फिल्म की बात करें को ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

loading...