बाहुबली की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी का वायरल हुआ MMS

मुंबई। साउथ फिल्म ‘बाहुबली’ की एक्ट्रैस अनुष्का शेट्टी ने साउथ की फिल्मों से अपने करियर की शुरुअात की। उन्होंने ‘बाहुबली’ में प्रभास के अपोजिट देवसेना का किरदार निभाया था।

इस जोड़ी को लोगो ने काफी प्यार दिया और काफी सराहा। बाहुबली साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई और प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शोहरत दुनिया भर में फैल गई। लेकिन इसी बीच अनुष्का शेट्टी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

दरअसल, कुछ दिनों से ‘Anushka shetty mms leaked’ नाम से एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी से जुड़े होने के कारण वीडियो को सोशल मीडिया पर करोड़ो लोग देख रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी हैरान हैं।

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो को जान बूझकर अनुष्का की छवि ख़राब करने के लिए बनाया गया है। जब अनुष्का को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने इस बात से इंकार करते हुए कहा कि वो मैं नहीं हूँ।

ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी हंसिका मोटवानी, राधिका आप्टे का भी वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो चुका है। गौरतलब है कि अक्सर ऐसे वीडियो को किसी फिल्म की पब्लिसीटी के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

 

loading...