पांच ब्राह्मणों की हत्या के मामले में योगी सरकार को घेरेगी बसपा

लखनऊ। यूपी विधानसभा के कल से शुरू हो रहे बजट सत्र में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) रायबरेली के ऊंचाहार में सामूहिक हत्याकांड के मामले में योगी सरकार को घेरेगी। बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा कि रायबरेली के ऊंचाहार में ब्राह्मण समाज के 5 युवकों की नृशंस हत्या वास्तव में प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार का जंगलराज की तरफ बढ़ता हुआ कदम है।

उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय और अपराधियों को सजा दिलाने के मामले में योगी सरकार विफल साबित होती नजर आ रही है। पार्टी महासचिव सतीश चन्द्र मिश्र पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उनको न्याय का भरोसा दिला चुके हैं। कल से विधानसभा के शुरु हो रहे बजट सत्र में भी इस मामले को प्रभावी तरीके से उठाने का पार्टी विधायकों को निर्देश दिए गए हैं ताकि पीड़ित परिवार को न्याय और अपराधियों को सख्त सजा दिलाने के लिए राज्य सरकार को बाध्य किया जा सके।

प्रदेश में महिला उत्पीड़न, चोरी, डकैती, बलात्कार, हत्या, गुंड़ा टैक्स की वसूली से लोग त्रस्त हैं लेकिन जघन्य मामलों में भी योगी सरकार राजनीति करती हुई नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पिछले कई दिनों से बाढ़ की उत्पन्न हुई समस्या गंभीर रुप धारण कर चुकी है जिससे बड़ी तादाद में परिवार प्रभावित है। इसके बावजूद प्रदेश सरकार उन लोगों की कोई मदद नहीं कर रही है। भाजपा के मंत्री तथा नेता केवल हवा-हवाई बातें एवं कोरी बयानबाजियां कर रहे हैं जबकि पीड़ितों को तत्काल सरकारी सहायता की जरूरत है।

 

loading...