लश्कर आतंकी संदीप शर्मा की मां-भाभी हिरासत में

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के रहने वाले लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी की गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। इस मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस मुजफ्फरनगर पुलिस से इनपुट ले रही है। मुजफ्फरनगर पुलिस की मानें तो पिता के देहांत के बाद संदीप 3 साल पहले एक ठेकेदार के सम्पर्क में आया और काम करने के लिए जम्मू चला गया जहां यह आतंकियों के सम्पर्क में आया।

जानकारी के अनुसार ए.टी.एस. ने पूछताछ के लिए आतंकी की भाभी रेखा व मां प्रेमवती को मुजफ्फरनगर शहर से व भाई प्रवीण को हरिद्वार से हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार संदीप का भाई प्रवीण हरिद्वार में टैक्सी चलाता है। पुलिस व जांच एजैंसी उसके गांव में भी लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है।

मुजफ्फरनगर एस.एस.पी. अनंत देव तिवारी ने बताया कि मुजफ्फरनगर पुलिस ने जम्मू-कश्मीर पुलिस को बताया कि संदीप मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव मुस्तफाबाद का निवासी है। इस गिरफ्तारी के बाद मुजफ्फरनगर पुलिस बेहद चौकसी बरत रही है क्योंकि कांवड़ यात्रा शुरू हो चुकी है और इस यात्रा को लेकर खुफिया विभाग पहले ही अलर्ट जारी कर चुका है कि आतंकी कांवड़ यात्रा के दौरान भगवा रंग के कपड़े धारण कर किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं।

लोगों के घरों में खाना बनाकर, बर्तन मांजती है आतंकी की मां व भाभी
मोहल्ला अंकित विहार के मंदिर के पुजारी ने बताया कि आतंकी संदीप शर्मा उर्फ आदिल की मां व भाभी लोगों के घर खाना बनाकर व बर्तन मांज कर जीवन व्यतीत करती हैं। दोनों महिलाएं बेहद गरीबी में जीवन व्यतीत कर रही हैं। अंकित विहार में गजेन्द्र त्यागी के मकान में सबसे ऊपर के कमरे में किराए पर रहती हैं। मकान मालिक दयनीय हालत देख कर किराया भी नहीं लेता है। मोहल्लेवासियों ने उसे यहां आते-जाते नहीं देखा है। उसके बारे में कोई मोहल्लावासी कुछ नहीं बता सके।

loading...