आतंकी भाई की जरूरत नहीं, ‘ऑन द स्पाट मार दो गोली: प्रवीण

मुजफ्फरनगर । जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधि में संलिप्त पकड़े गये लश्कर ए तैयबा के मॉड्यूल संदीप उर्फ आदिल के बड़े भाई  ने कहा कि उसके भाई को आन द स्पॉट गोली मार दी जाये।

परिवार को कोई दुख नहीं होगा। उसे नहीं मालूम था कि उसका भाई देश के दुश्मनों के साथ मिला हुआ है। भाई की हरकतों के कारण उसका परिवार शर्मिंदा हो रहा है।

आतंकी संदीप का बड़ा भाई प्रवीण हरिद्वार में टैक्सी चलाता है। दो साल पूर्व वह हरिद्वार में टैक्सी चलाने का काम करने पहुंचा था।

सुबह एसएसपी मुजफ्फरनगर ने उससे फोन पर सम्पर्क कर बुलाया। पुलिस ने ही उसे बताया कि उसका भाई कश्मीर में आतंकी संगठन की मदद करने के मामले में पकड़ा गया है।

उसने मीडिया के सामने रूबरू होकर बताया कि उसके भाई का परिवार से अब कोई नाता नहीं रहा है। उसके भाई को सरेआम गोली मार दी जाये तो उसके परिवार को कोई दुख नहीं होगा। आतंकी भाई की वजह से उसके परिवार को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

आतंकी भाई ने बताया था कि वह जम्मू कश्मीर में वैल्डिंग का काम करता है। उसे 12 हजार रुपये तनख्वाह मिलती है। छह माह पहले उसके पास अनंतनाग थाने के एसएचओ का फोन आया था।

एसएचओ ने बताया कि तुम्हारा भाई एक आपराधिक मामले में पकड़ा गया है। गलत काम करने पर उसने भाई के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कह दिया था। फिलहाल संदीप का भाई, भाभी व मां खुफिया विभाग की कस्टडीं में है। कई टीमें उनसे पूछताछ करने के लिए जुटी हुई हैं।

हाईस्कूल करने के बाद छोड़ दी थी पढ़ाई लश्कर ए तैयबा के लिए काम करने वाले आतंकी ने हाईस्कूल करने के बाद पढ़ाई छोड़ दी। उसके बाद उसने साफ्ट ड्रिंक के काम में लग गया। कुछ दिन शहर में ऑटो भी चलाया। फिर वह दिल्ली के ठेकेदार के जरिये जम्मू कश्मीर में चला गया।

 

loading...