बारिश में यूं कपल हो जाते हैं रोमांटिक!

बारिश का मौसम हर तरह हरियाली ले आता है। तपती गर्मी में भी इससे निजात मिलती है और साथ ही इसे प्यार का मौसम भी कहा जाता है।

लोग इसे रोमांटिक मौसम भी कहते हैं और कपल तो इसका मजा लेने के लिए घूमने भी जाते हैं और जम कर बारिश का लुत्फ उठाते हैं। पार्टनर के इस मौसम में रोमांटिक होने की ये खास वजह मानी जाती हैं।

1. तपती धूप से राहत

मानसून में लगभग हर दिन बारिश पड़ती है। जिससे मौसम थोड़ा ठंड़ा हो जाता है। लोग चिपचिपे पसीने और लू से राहत महसूस करते हैं। इस कूल मौसम में अच्छा महसूस करने के कारण भी कपल रोमांटिक हो जाते हैं।

2. हैप्पी मूड

इन दिनों लोगों का नम खुश रहता है। ट्रैफिक जाम,सड़कों पर खड़ा पानी परेशानी तो पैदा करता है लेकिन फिर भी लोग फ्रैश फील करते हैं। जो रोमांटिक होने की खास वजह है।

3. बारिश में भीगने का मजा

हर किसी का मन बारिश को देखकर ललचा जाता है कि एक बार तो इसमें भीग लिया जाए। इससे कुछ देर के लिए मन खुश और टैंशन फ्री हो जाता है। इस समय पार्टनर साथ हो तो मजा ही अलग है।

4. आंखों की ताज

बारिश के कारण हर चीज धुल जाती है। पेड़-पौधे पूरी तरह से साफ हो जाते हैं और हर तरफ ताजे फूल खिले होते हैं। इस तरह का नजारा आंखों कोे बहुत अच्छा लगता है, जो मन को भी खुश कर देता है और पार्टनर का मूड भी इसे देखकर खिल जाता है।

 

loading...