IAS टॉपर टीना ने रनर-अप रहे अतहर आमिर से रचाई शादी

नई दिल्ली। 2015 की आईएएस टॉपर टीना डाबी और रनर-अप रहे अतहर आमिर खान शनिवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। 2015 में आईएएस एग्जाम पास करने के बाद ट्रेनिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी ।

उसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे, जिसके बाद टीना और आमिर ने एक-दूसरे से मुहब्बत होने और शादी करने की बात कही थी। शनिवार को कश्मीर के पहलगाम में दोनों ने शादी कर ली।

तीन साल से दोनों रिलेशनशिप में थे
26 साल के अतहर आमिर उल शफी खान और 25 साल की टीना डाबी ने कश्मीर की लोकप्रिय टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम में शादी की है। टीना और अतहर के करीबी दोस्त और परिवार के लोग इस समारोह में शामिल हुए।

शादी के बाद दोनों अनंतनाग जिले स्थित अतहर के गांव देवेपोरा मट्टन में हैं।। 2015 में टीना यूपीएससी 2015 टॉपर रही थीं तो आमिर यूपीएससी में दूसरी पोजिशन पर थे।

टीना के परिवार ने भी किया समर्थन
टीना और अतहर जब मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री नेशनल अकेडमी फॉर एडमिनिस्ट्रेशन में एकसाथ ट्रेनिंग पूरी कर रहे थे तो उनकी अतहर से पहली मुलाकात नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ऐंड ट्रेनिंग के ऑफिस में 11 मई को हुर्इ थी। टीना ने बीते साल बताया था कि दोनों दोनों परिवार की मौजूदगी में सगार्इ और शागी करेंगे।

टीना ने बताया था कि उनके शादी के फैसले में उन दोनों के माता-पिता भी साथ हैं। टीना की मां ने तब बताया खि अतहर के परिवार वालों से भी हमारी बातचीत हुई थी। वह बहुत ही क्यूट फैमिली है। उन्होंने कहा कि किसी की तरफ से कभी कोई नेगेटिव रिएक्शन नहीं आया है।

 

loading...