दादी की हैवानियत: पोती के जला दिए प्राइवेट पार्ट, गिरफ्तार

हरियाणा। हरियाणा के सिरसा से आई खबर ने दिल झकझोर दिया।यहां की एक मासूम एेसी भी थी कि उसकी दादी वो एक फूटी आंख भी नहीं सुहाती थी।

इसलिए, दादी ने पोते की चाह में वो कारमाना भी कर दिया, जिसकी शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। चार साल की मासूम से दादी इतनी खफा रहती थी कि एक दिन मौक लगने उसने पोती के गरम चीमटे से प्राइवेट पार्ट जला दिए।

सिरसा जिले के मौजूखेरा गांव की घटना बताई जा रही है। जानकारों के मुताबिक घटना 9 जुलाई को घटित हुई थी। सूचना मिलने के बाद स्थानीय बाल कल्याण समिति ने 18 जुलाई को बच्ची को बचाया था।

उस दौरान बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसे अब वहां से छुट्टी दे दी गई। स्थानीय बाल कल्याण समिति की सदस्य गीता कथूरिया की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

थाना प्रभारी जे सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर पता चला कि आरोपी दादी को पोते की चाहत थी। वह अपनी बहू को ताने मारती और उस पर बेटे के लिए दबाव बनाती थी। बेटे को लेकर बच्ची की दादी और पिता के बीच में बहस भी हुआ था।

इसके बाद दादी ने घर में किसी के न रहने पर गर्म चिमटे से बच्ची के प्राइवेट पार्ट को जला दिए थे। बच्ची के प्राइवेट पार्ट और ईद गिर्द के भाग में चिमटे से जलने के निशान हैं। आरोपी दादी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच चल रही है।

loading...