मेरठ में लिफ्ट देने के बहाने लड़की के साथ गैंगरेप

मेरठ। मेरठ में 2 अलग-अलग घटनाओं में महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले पुलिस ने दर्ज किए है। दोनों घटनाएं थाना लिसाड़ी गेट की है। जिसमें से एक मामले में पुलिस ने घटना की जांच शुरु कर दी है। और दूसरे मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पहली घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक रणविजय सिंह बताया कि महिला अपनी मौसी के घर थाना लिसाड़ी गेट आई हुई थी। बीती रात जब वह अपने घर लौट रही थी, तभी उसे उसके भाई की ससुराल के पास रहने वाला एक युवक ने लिफ्ट देने के बहाने अपनी बाइक पर बैठा लिया और पास में ही एक मकान में ले गया।

जहां उसने अपने 3 अन्य दोस्तों के साथ मिलकर महिला को तमंचे के बल पर धमकाया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने पीड़िता की आेर से मामला दर्ज कर घटना की जांच शुर कर दी है। फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वहीं दूसरी घटना के संबंध में जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना लिसाड़ी गेट निवासी युवती ने अपने पड़ोसी युवक और उसके दोस्त के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने कहा कि युवती का पड़ोसी दिलशाद उसे कांवड़ दिखाने के बहाने खतौली लेकर गया।

जहां उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर युवती को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ बलात्कर किया। प्रवक्ता के अनुसार तहरीर के आधार पर पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी दिलशाद को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

 

loading...