रजनीकांत की ‘काला’ ने रिलीज से पहले कमा लिए इतने करोड़!

मनोरंजन डेस्क। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पहले यह फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 7 जून कर दी गई। रजनीकांत का स्टार्डम का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनकी इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही करोड़ों की कमाई कर ली है।

‘काला’ फिल्म के सैटेलाइट राइट्स की तो इससे करीब 75 करोड़ रुपये में बेचा गया है। इन राइट्स को खरीदने के लिए एक निजी चैनल ने यह धनराशि अदा की है।फिलहाल रजनी अपनी आगामी फिल्म ‘काला’ और ‘2.0’ को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। हाल ही में रजनी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘काला’ का पहला गाना यूट्यूब पर लॉन्च किया गया है, जिसका नाम Semma Weightu।

बता दें इस गाने को कुछ ही समय में तीन लाख से अधिक लोग सुन चुके हैं। इस एक्शन फिल्म को 07 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा, वही 09 मई को चेन्नई में इसका ऑडियो लॉन्च किया जाएगा।

रजनीकांत की फिल्म के लिए किसी निजी चैनल द्वारा यह अदा की गई दूसरी सबसे बड़ी राशि‍ बताई जा रही है। इससे पहले रजनी की फिल्म ‘2.0’ के सैटेलाइट राइट्स खरीदने के लिए मोटी रकम चुकाई गई थी। बताया जाता है कि इस राइट्स की कीमत करीब 110 करोड़ थी, जिसे एक टीवी चैनल ने खरीदा था।

loading...